BB 17 रनर अप अभिषेक कुमार ने Khatron Ke Khiladi 14 को किया रिजेक्ट, जानिए क्यों?

[Abhishek Kumar Says ‘No’ To Khatron Ke Khiladi 14]

बिग बॉस 17 के समापन के बाद, प्रशंसक खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi 14) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो सीजन 14 के साथ टेलीविजन पर वापसी करने के लिए तैयार है। चर्चा है कि शो की कास्टिंग पहले ही शुरू हो चुकी है। बिग बॉस 17 के फाइनलिस्ट अभिषेक कुमार सहित कई मशहूर हस्तियों के नाम, जिनके शो का हिस्सा बनने की अफवाह है, इंटरनेट पर चर्चा में हैं।

बता दें, रोहित शेट्टी ने बिग बॉस 17 के फिनाले के दौरान अभिषेक कुमार को आगामी सीज़न का हिस्सा बनने का मौका दिया था, जिससे वह चयनित होने वाले पहले प्रतियोगी बन गए। हालाँकि, अभिषेक ने इस प्रस्ताव पर विचार करने में समय लिया, जिससे प्रशंसक उत्सुक हो गए।

Abhishek-Kumar-Says-No-To-Khatron-Ke-Khiladi-14
Abhishek Kumar Says ‘No’ To Khatron Ke Khiladi 14

अभिषेक कुमार ने खतरों के खिलाड़ी 14 को ‘नहीं’ कहा


और अब, नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, अभिषेक कुमार ने विशाल प्रस्ताव को अस्वीकार करने का फैसला किया है और खतरों के खिलाड़ी 14 में भाग नहीं लेंगे। उनके निर्णय के पीछे का कारण सीधा है – उनका मानना ​​​​है कि वह अभी तक अपने डर का सामना करने के लिए मानसिक रूप से तैयार नहीं हैं। राष्ट्रीय टेलीविजन, विशेष रूप से खतरों के खिलाड़ी जैसे शो पर जो अपने साहसी स्टंट और खौफनाक रेंगने वालों के साथ मुठभेड़ के लिए जाना जाता है।

इसके अतिरिक्त, अभिषेक ने पहले उल्लेख किया था कि वह क्लौस्ट्रफ़ोबिया से पीड़ित है, जिसने शायद उसके फैसले को और प्रभावित किया होगा।

“खतरों के खिलाड़ी 14 में जगह मिलना उनके लिए सम्मान की बात है। हालांकि, बहुत चिंतन के बाद, उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि वह राष्ट्रीय टेलीविजन पर अपने डर का सामना करने के लिए तैयार नहीं थे। वह KKK 14 में शामिल होने से डर रहे थे और इसीलिए उन्होंने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया, ”सूत्र ने टाइम्स नाउ को बताया।

See also  Accident Or Conspiracy Godhra Movie: आधिकारिक रिलीज से पहले जानिए गोधरा कांड की असली कहानी

प्रोफेसनल फ्रंट पर, अभिषेक कुमार को आखिरी बार मन्नारा चोपड़ा के साथ “सांवरे” नामक एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया था ।

Leave a Comment